Crescent Water Park Indoor ticket price timing facilities and rides

Crescent Water Park Indoor ticket price timing facilities and rides

About Crescent Water Park Indoor : 

Crescent Water Park Indoor : क्रिसेंट वाटर पार्क, भारत के सबसे अच्छे पारिवारिक वाटर पार्कों में से एक, इंदौर शहर से सिर्फ 15 मिनट की दूरी पर स्थित है, हम मध्य भारत में आकर्षण की सबसे बड़ी विविधता प्रदान करते हैं। क्रिसेंट वाटर पार्क में मालवा क्षेत्र के किसी भी अन्य पार्क की तुलना में अधिक फैमिली ट्यूब राइड्स हैं। रोमांच की सवारी बहुतायत में है। ढके हुए मंडपों (कबाना) से लेकर सुंदर प्राकृतिक घास वाले क्षेत्रों तक बहुत सारे पिकनिक क्षेत्र उपलब्ध हैं।

Crescent Water Park बिल्कुल नए फैमिली फन जोन सहित विभिन्न बच्चों के खेल रोमांच पेश करते हैं। दो नए आकर्षण लॉन्च किए जाएंगे 1. फ्लोट टोरनेडो और 2. क्रूसेडर (भारत में पहली बार)।

क्रिसेंट वेटर और मनोरंजन पार्क, इंदौर इंदौर, मध्य प्रदेश, भारत में स्थित एक लोकप्रिय जल और मनोरंजन पार्क है। पार्क एक विशाल क्षेत्र में फैला हुआ है और सभी उम्र के आगंतुकों के लिए रोमांचक पानी से संबंधित गतिविधियों और मनोरंजन की सवारी की एक श्रृंखला प्रदान करता है।

पार्क के मुख्य आकर्षणों में से एक विभिन्न जल स्लाइड हैं जो सभी उम्र के आगंतुकों को पूरा करती हैं। विभिन्न आकारों और आकृतियों की कई पानी की स्लाइडें हैं जो आगंतुकों को एक शानदार अनुभव प्रदान करती हैं। पार्क में एक वेव पूल भी है जो समुद्र की लहरों का अनुकरण करता है, एक प्रामाणिक समुद्र तट जैसा अनुभव बनाता है।

बच्चों के लिए, एक विशेष किड्स पूल है जिसमें वाटर जेट्स, फव्वारे और झरने जैसी कई वाटर प्ले सुविधाएँ हैं, जो बच्चों के लिए घंटों मनोरंजन प्रदान करती हैं। इसके अलावा, पार्क में कई अन्य जल गतिविधियाँ हैं जैसे आलसी नदी, बारिश का नृत्य, और पूल गेम जिनका आगंतुक आनंद ले सकते हैं।

पानी की गतिविधियों के अलावा, क्रिसेंट वैटर और मनोरंजन पार्क भी फेरिस व्हील, कोलंबस की सवारी और बम्पर कारों जैसी कई मनोरंजन सवारी प्रदान करते हैं जो आगंतुकों को रोमांचकारी अनुभव प्रदान करते हैं। एक प्रेतवाधित घर और एक 7डी थियेटर भी है जो मनोरंजन पार्क के समग्र अनुभव को जोड़ता है।

पानी और मनोरंजन की सवारी के अलावा, पार्क कई टीम-निर्माण गतिविधियों और रस्साकशी, खजाने की खोज और अन्य साहसिक खेलों की पेशकश भी करता है, जो इसे कॉर्पोरेट कार्यक्रमों, स्कूल पिकनिक और परिवार की सैर के लिए एक आदर्श स्थान बनाता है।

पार्क में कई फूड स्टॉल और रेस्तरां हैं जो सभी आगंतुकों की स्वाद कलियों को पूरा करने के लिए विभिन्न प्रकार के स्नैक्स, फास्ट फूड और पेय पदार्थ परोसते हैं। आगंतुक पार्क परिसर में स्थित विभिन्न दुकानों से स्मृति चिन्ह और उपहार भी खरीद सकते हैं।

Crescent Water Park in Indoor Address:

Crescent Water Park Gram Jamniya Khurd Kapmle Road ,Near Narmada Kshipra Devguradia Indore, Madhya Pradesh 452016

crescent water park indore distance : 

From Airport 50 Minutes Taxi Distance From Bus Stop 40 Minutes Taxi Distance

Indoor Crescent Water Park Open/Closed Time खुलने और बंद होने का समय :

Crescent Water Park खुलने का समय (Open)
Crescent Water Park बंद होने का समय (Closed)
10:00 A.M
6:00 P.M

Crescent Water Park Indoor  Which Days It Is Open Which Days It Is Closed -  किस दिन खुला रहता है किस दिन बंद रहता है : 

DAY’S OPEN/CLOSED
MONDAY OPEN
TUESDAY OPEN
WEDNESDAY OPEN
THURSDAY OPEN
FRIDAY OPEN
SATURDAY OPEN
SANDAY OPEN

Crescent Water Park Indoor Ticket Price - टिकट रेट - (Entry Fee)

Type of Entry Monday to Saturday Sunday
Crescent Water Park Indoor Entry per person Rs. 550 Rs. 600
Crescent Water Park Indoor Entry with Limited Meal Rs. 650 Rs. 700
Crescent Water Park Indoor Entry with Unlimited Meal Rs. 750 Rs. 800

Crescent Water Park Indoor Rules for landing slide :

Crescent Water Park Indoor Rules for landing slide

Crescent Water Park Indoor Rules for Wave Pool slide :

Crescent Water Park Indoor Rules for Wave Pool slide :

Crescent Water Park Indoor Locker Charges:

Crescent Water Park Indoor Locker Charges

Crescent Water Park Indoor Dress Code :

Crescent Water Park in Indoor Facilities :

Crescent Water Park in Indoor Facilities

Other Top 4 Water Parks in Indore List :

Water Parks in Indore Name

Water Parks in Indore Address

Mayank Blue Water Park Indore Bypass Road, Indore
Shell City Water Park Khandwa Road
Nakhrali Dhani Water Park Rau Road, Nakhrali Dhani Bypass
Satyam Water Park Omkareshwar, Madhya Pradesh


1. Mayank Blue Water Park Indore : 

Mayank Blue Water Park Indore photo

मध्य प्रदेश का सबसे पुराना वाटर पार्क, मयंक ब्लू वाटर पार्क स्थानीय लोगों, विशेषकर बच्चों के बीच एक जाना-पहचाना नाम है। आप सौना बाथ का आनंद ले सकते हैं, या यहां पूल में आराम कर सकते हैं। वाटर पार्क आगंतुकों को चुनने के लिए ढेर सारे विकल्प प्रदान करता है। डांस फ्लोर से लेकर गेमिंग क्षेत्र और कुछ सबसे मज़ेदार सवारी, जगह में आपको व्यस्त रखने के लिए सब कुछ है। 

लेज़ी रिवर और वेव स्लाइड्स को देखना न भूलें। गर्मियों के महीनों के दौरान, जगह नियमित रूप से पूल पार्टियों और अन्य कार्यक्रमों का आयोजन करती है। इस प्रकार, सुनिश्चित करें कि आप वाटर पार्क में क्या चल रहा है, इसके बारे में खुद को अपडेट रखें। यदि आप काफी भाग्यशाली हैं, तो आपको 'कूल' पूल पार्टी में शामिल होने का मौका मिल सकता है। स्लाइड और पूल में लंबे सत्रों के बाद अपनी लालसा को पूरा करने के लिए, रेस्तरां भी प्रदान करता है।

  • Mayank Blue Water Park Indore Address : Bengali Square, Indore Bypass Road, Indore 
  • Mayank Blue Water Park Indore Ticket Price : ₹ 250 (adults): ₹ 150 (children) 
  • Mayank Blue Water Park Indore Timings : 11:00 AM to 6:00 PM

2. Shell City Water Park Indore : 

Shell City Water Park Indore photo

1990 में स्थापित, शेल सिटी एक पूर्ण थीम पार्क है जिसे आपको छोड़ना नहीं चाहिए। जिपलाइन, स्पलैश पूल, बॉडी ज़ोरब, जायंट व्हील और बहुत कुछ जैसी कुछ सबसे रोमांचकारी सवारी के साथ, यह स्थान बच्चों और वयस्कों दोनों को दिन भर व्यस्त रखता है। इनके अलावा, शेल सिटी वॉटर पार्क भी उपलब्ध गतिविधियों की विस्तृत श्रृंखला के कारण स्थानीय पसंदीदा है। 

टेनिस, वॉलीबॉल और बैडमिंटन कोर्ट आपकी पसंद हो सकते हैं यदि आप खुद को पूल या स्लाइड में भीगने के लिए उत्सुक नहीं हैं। आपके मनोरंजन के लिए जगह में एक वीडियो गेम आर्केड और एक कार्ड गेम ज़ोन भी है। एक समर्पित चिल्ड्रन ज़ोन के साथ, आप अपने छोटों को उनके पसंदीदा में लिप्त होने के साथ-साथ पूरा मज़ा लेने दे सकते हैं। 

आप रॉयल, क्लास और किड्स पैकेज जैसे कई पैकेजों में से चुन सकते हैं। इसके अलावा, साइट पर बहुत सारे रेस्तरां हैं जो कॉन्टिनेंटल, चीनी और भारतीय व्यंजन परोसते हैं। यहां बर्गर, शेक, सैंडविच और कई अन्य स्वादिष्ट स्नैक्स मिलते हैं।

  • Shell City Water Park Indore Address: Khandwa Road, Indore 
  • Shell City Water Park Indore Ticket Price: Starting at ₹ 300 
  • Shell City Water Park Indore Timings: 10:00 AM to 8:30 PM

3. Nakhrali Dhani Water Park Indore : 

Nakhrali Dhani Water Park Indore photo

28 एकड़ के क्षेत्र में फैला, नखराली ढाणी वाटर पार्क राजस्थानी संस्कृति का अनुभव करने के लिए एक आदर्श विकल्प है, जो इसे इंदौर में घूमने के लिए सबसे दिलचस्प स्थानों में से एक बनाता है। एक गाँव-शैली की सेटिंग आपको बैलगाड़ी की सवारी, ऊँट की सवारी, कठपुतली शो, जादू शो और नृत्य प्रदर्शन जैसी गतिविधियों की एक विस्तृत श्रृंखला में शामिल होने की अनुमति देती है। चल रहे कार्यक्रम आपको व्यस्त रखते हैं और समृद्ध राजस्थानी संस्कृति और विरासत की झलक देते हैं। परोसा जाने वाला भोजन फिर से पारंपरिक राजस्थानी है, जिसमें बच्चों के लिए बहुत सारे विकल्प हैं। प्रवेश द्वार पर भव्य स्वागत एक लंबे, मजेदार और रोमांचकारी दिन के लिए टोन सेट करता है। कुल मिलाकर, यह एक दिन के लिए एक उत्कृष्ट जगह है क्योंकि यह राजस्थानी संस्कृति के साथ विशिष्ट जल पार्कों की पेशकश को जोड़ती है।

  • Nakhrali Dhani Water Park Indore Address: Rau Road, Nakhrali Dhani Bypass, Indore 
  • Nakhrali Dhani Water Park Indore Ticket Price: ₹ 550 (adults) ₹ 375 (children) Free for children less than 3 feet tall Water Park: ₹ 110 
  • Nakhrali Dhani Water Park Indore Timings: 11:00 AM to 11:00 PM

4. Satyam Water Park in Indore :

Satyam Water Park in Indore photo

सत्यम वाटर पार्क स्थानीय लोगों और यात्रियों के बीच समान रूप से एक बहुत प्रसिद्ध स्थान है। पूल और पानी की स्लाइड से सुसज्जित, सत्यम वाटर पार्क, इंदौर आपके तनाव को दूर करता है, और आपको आराम करने और आराम करने की अनुमति देता है। इसे पिकनिक स्पॉट या अपने दोस्तों के साथ घूमने की जगह समझें। ओंकारेश्वर से 5 किमी की दूरी पर स्थित, यह जल पार्क 2005 में बनाया गया था और तब से यह सभी आयु समूहों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहा है। बहुत सारी सवारी और खेलों के साथ, सत्यम वाटर पार्क आपकी अगली इंदौर यात्रा पर देखने लायक है।

  • Satyam Water Park in Indore Address : Omkareshwar, Madhya Pradesh 450554, Indore 
  • Satyam Water Park in Indore Ticket Price: ₹ 150 per person 
  • Satyam Water Park in Indore Timings: 10:00 AM to 6:00 PM
FAQ
Q 1. Who is the owner of Crescent Water Park ?
Ans : Akhilesh Rai, Namita Rai and Anshay Rai.

Q 2. crescent water park indore timing ?
Ans : crescent water park indore timing is 10:00 A.M - 6:00 P.M

Q 3. crescent water park indore address ?
Ans : Crescent Water Park Gram Jamniya Khurd Kapmle Road ,Near Narmada Kshipra Devguradia Indore, Madhya Pradesh 452016

Q 4. crescent water park indore distance ?
Ans : From Airport 50 Minutes Taxi Distance From Bus Stop 40 Minutes Taxi Distance