Fun n Food Water Park New Delhi Ticket Price Rides Images

Fun n Food Water Park New Delhi Ticket Price Rides Images

About Fun n Food Water Park New Delhi : 

Fun n Food Water Park New Delhi नई दिल्ली में फन एन फूड वाटर पार्क उन लोगों के लिए एक रोमांचक गंतव्य है जो पानी आधारित गतिविधियों और रोमांचक सवारी का आनंद लेते हैं। यह मनोरंजन पार्क सभी उम्र के आगंतुकों के लिए आकर्षण की एक श्रृंखला प्रदान करता है, जो इसे परिवार और दोस्तों के साथ एक दिन बिताने के लिए एक आदर्श स्थान बनाता है। 

पार्क में विभिन्न प्रकार की पानी की सवारी और स्लाइड हैं, जैसे वेव पूल, आलसी नदी और कई उच्च गति वाली स्लाइड। वेव पूल आराम करने और ठंडा होने का एक शानदार तरीका है, जबकि आलसी नदी पानी का अनुभव करने के लिए अधिक इत्मीनान से रास्ता प्रदान करती है। अधिक रोमांच चाहने वालों के लिए, चुनने के लिए कई वाटर स्लाइड हैं, जिनमें टर्बो ट्विस्टर और फैमिली फन स्लाइड शामिल हैं। पानी के आकर्षण के अलावा, पार्क में आनंद लेने के लिए कई सूखी सवारी और गतिविधियाँ भी हैं। इनमें गो-कार्ट, बंपर कार और 360 डिग्री घूमने वाली पेंडुलम राइड शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, परिसर में विभिन्न फूड स्टॉल और रेस्तरां हैं, जो भारतीय से लेकर चीनी तक कई प्रकार के व्यंजन परोसते हैं। 

पार्क के सबसे लोकप्रिय आकर्षणों में से एक रेन डांस है, जो विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए क्षेत्र में संगीत और प्रकाश प्रभाव के साथ होता है। आगंतुक बारिश में चारों ओर नृत्य और छप सकते हैं, एक मजेदार और अनूठा अनुभव बना सकते हैं। फन एन फूड वाटर पार्क छोटे बच्चों वाले परिवारों की भी जरूरतें पूरी करता है, छोटी स्लाइड और पानी की सुविधाओं के साथ एक अलग किड्स जोन पेश करता है। पार्क सभी आगंतुकों के लिए एक सुरक्षित और सुखद अनुभव सुनिश्चित करते हुए लाइफगार्ड और सुरक्षा उपाय प्रदान करता है।

Fun n Food Water Park New Delhi Address : 

C/o Fun N Food Village, Old Delhi Gurgaon Road, Kapshera, New Delhi (India) – 110097

Fun n Food Water Park New Delhi Timing Open/Closed Time खुलने और बंद होने का समय :

Water Kingdom Mumbai खुलने का समय (Open)
Water Kingdom Mumbai बंद होने का समय (Closed)
10:00 A.M
7:00 P.M

Water Kingdom Mumbai Which Days It Is Open Which Days It Is Closed -  किस दिन खुला रहता है किस दिन बंद रहता है : 

DAY’S OPEN/CLOSED
MONDAY OPEN
TUESDAY OPEN
WEDNESDAY OPEN
THURSDAY OPEN
FRIDAY OPEN
SATURDAY OPEN
SANDAY OPEN

Fun n Food Water Park New Delhi Ticket Price - टिकट रेट - (Entry Fee) : 

TIME ADULT CHILD
(Height 33” to 4’6”)
10 AM To 07 PM 1000 600

Fun n Food Water Park New Delhi Rides : 

  1. Cat Train - कैट ट्रेन : इसमें छोटे बच्चे बैठकर एक रेल यात्रा का मज़ा ले सकते हैं।

  2. Kiddie Rides - किडी राइड्स : ये छोटे बच्चों के लिए बनाए गए राइड्स होते हैं जो उन्हें मनोरंजन करते हैं।

  3. Mayur Train - मयूर ट्रेन : यह एक छोटी सी रेल यात्रा होती है जिसमें बच्चे बैठकर मज़ा ले सकते हैं। 

  4. Caterpillar Ride - कैटरपिलर राइड : यह राइड एक सांप के आकार के जैसा होता है जो बहुत तेज़ होता है और जिसमें बहुत सारे घूमाव और उतार-चढ़ाव होते हैं। 

  5. Water Queen - वाटर क्वीन : यह एक जहाज़ होता है जो पानी में घूमता है और जिसमें बहुत सारे घूमाव और उतार-चढ़ाव होते हैं। 

  6. Polo Trooper - पोलो ट्रूपर : इसमें बच्चों और बड़ों दोनों को मज़ा देने वाली गाड़ियाँ होती हैं जिन्हें स्वयं चलाया जा सकता है। 

  7. Disco Disco - डिस्को डिस्को : यह एक डांस फ्लोर होता है जहाँ पानी के साथ बजती हुई म्यूज़िक और लाइटिंग इफ़ेक्ट के साथ डांस करने का मज़ा लिया जा सकता है।

  8. Roll N Roll - रोल एन रोल : यह राइड एक बड़े चक्कर के जैसा होता है जिसमें जो भी बैठता है वह बहुत तेज़ घूमता है। 

  9. Magic Carpet - मैजिक कारपेट : यह राइड एक टेक्स्टाइल ट्रेंच के जैसा होता है जिसमें बैठने वाले लोग ऊपर-नीचे होते हुए जैसे अपने आप को नॉट होते हुए आसमान की तरफ़ ले जाते हैं। 

  10. Tora Tora - टोरा टोरा : यह एक राइड होता है जिसमें गैर-स्थिर कारों में बैठकर मज़ा लिया जाता है।

  11. Dragon Ride - ड्रैगन राइड : यह राइड एक ड्रैगन के जैसा होता है जो बहुत तेज़ होता है और जिसमें बहुत सारे घूमाव और उतार-चढ़ाव होते हैं। 

  12. Snow Blaster - स्नो ब्लास्टर : यह राइड एक बड़ी ट्यूब में बैठकर एक नीचे से ऊपर उछालती हुई बर्फ़ जैसी चीज़ से गुज़रता है जिससे लोगों को बहुत मज़ा आता है। 

  13. King Wheel - किंग व्हील : यह राइड एक बड़ा चक्कर जैसा होता है जो बहुत तेज़ घूमता है। इसमें बैठने वाले लोगों को ऊपर से नीचे का नज़ारा बहुत अच्छा लगता है। 

  14. The Air King - द एयर किंग : यह राइड एक लंबा आवाज देने वाला खुला गतिविधि होता है जिसमें बैठने वाले लोगों को उड़ाया जाता है। इस राइड में लोग एक बड़े चक्कर में बैठते हैं और फिर उन्हें ऊपर से नीचे उछाला जाता है। इस राइड से लोगों को बहुत अधिक मज़ा आता है।

Fun n Food Water Park New Delhi Ticket Booking : 

Click Here To Fun n Food Water Park New Delhi Booking Ticket Link