Oyster Water Park Appu Ghar Gurgaon Entry Fees Rides Timing

Oyster Water Park Appu Ghar Gurgaon Entry Fees Rides Timing

About Oyster Water Park or Appu Ghar Gurgaon : 

Oyster Water Park Gurgaon ऑयस्टर वाटर पार्क भारत के गुड़गांव में स्थित एक लोकप्रिय वाटर पार्क है, जो अपनी रोमांचकारी जल सवारी और गतिविधियों के लिए जाना जाता है। 10 एकड़ के क्षेत्र में फैला यह पार्क गर्मी को मात देने और पानी में कुछ मजा लेने के इच्छुक लोगों के लिए एक शानदार गंतव्य है। ऑयस्टर वाटर पार्क गुड़गांव के बारे में जानने के लिए यहां सबकुछ है। 

सवारी और गतिविधियाँ: 

पार्क के मुख्य आकर्षणों में से एक वेव पूल है, जिसमें विभिन्न तीव्रता की तरंगें होती हैं और समुद्र में होने के अनुभव का अनुकरण करती हैं। वेव पूल सभी उम्र के आगंतुकों के लिए एक लोकप्रिय स्थान है, और आगंतुक आराम करने और लहरों के साथ तैरने के लिए फ़्लोट्स और ट्यूब किराए पर ले सकते हैं। 

पार्क में साइक्लोन, रैपिड रेसर और ओह माय गुड़गांव सहित वाटर स्लाइड की एक श्रृंखला भी है। इन स्लाइडों को आगंतुकों को एक एड्रेनालाईन रश देने के लिए डिज़ाइन किया गया है क्योंकि वे उन्हें उच्च गति से नीचे स्लाइड करते हैं। 

उन लोगों के लिए जो अधिक आराम वाली गतिविधियों को पसंद करते हैं, आलसी नदी और बच्चों का पूल सही विकल्प हैं। आलसी नदी एक धीमी गति से चलने वाली धारा है जो पार्क के चारों ओर घूमती है, जबकि किड्स पूल को युवा आगंतुकों के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसमें छोटी स्लाइड और उथले पानी हैं। 

खाद्य और पेय पदार्थ

ऑयस्टर वाटर पार्क में कई प्रकार के भोजन और पेय विकल्प हैं, जिनमें कई रेस्तरां और भोजन कियोस्क शामिल हैं। आगंतुक भारतीय से चीनी, साथ ही स्नैक्स और पेय पदार्थों के विभिन्न प्रकार के व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं। पार्क में कुछ लोकप्रिय भोजन विकल्पों में चाट, नूडल्स, पिज्जा और आइसक्रीम शामिल हैं।

सुरक्षा और स्वच्छता: 

ऑयस्टर वाटर पार्क में सुरक्षा और स्वच्छता सर्वोच्च प्राथमिकता है। पार्क में हर समय ड्यूटी पर प्रशिक्षित लाइफगार्ड हैं, और आगंतुकों को पानी में उपयुक्त स्विमवियर पहनने की आवश्यकता होती है। इसके अतिरिक्त, आगंतुकों के लिए एक सुरक्षित और स्वच्छ वातावरण सुनिश्चित करने के लिए पार्क को नियमित रूप से साफ और कीटाणुरहित किया जाता है।

Oyster Water Park or Appu Ghar Gurgaon Timing Open/Closed Time खुलने और बंद होने का समय :

Oyster Water Park Gurgaon खुलने का समय (Open)
Oyster Water Park Gurgaon बंद होने का समय (Closed)
11:00 A.M
7:00 P.M

Oyster Water Park Gurgaon Which Days It Is Open Which Days It Is Closed -  किस दिन खुला रहता है किस दिन बंद रहता है : 

DAY’S OPEN/CLOSED
MONDAY OPEN
TUESDAY OPEN
WEDNESDAY OPEN
THURSDAY OPEN
FRIDAY OPEN
SATURDAY OPEN
SANDAY OPEN

Oyster Water Park Gurgaon Ticket Price - टिकट रेट - (Entry Fee)

Category Weekdays Weekends
Adult Rs. 1399/- Rs. 1399/-
Senior Citizens Rs. 1099/- Rs. 1099/-
Children (3ft to 4ft) Rs. 899/- Rs. 899/-
Children (Below 4 ft) Free Free

Oyster Water Park Gurgaon Other Facilities :

  • Free Parking
  • Buffet
  • Locker Service
  • Restaurants
  • Costumes

Oyster Water Park Gurgaon Rides : 

  1. Lazy River - आलसी नदी : यह राइड लोगों के लिए शांत और आरामदायक होती है। इसमें आप एक फ्लोट पर आराम से बैठकर नदी के धारा के साथ सफर कर सकते हैं।
  2. Wave Pool - वेव पूल : वेव पूल एक मजेदार राइड है, जहाँ आप उछालती लहरों के साथ खेल सकते हैं। इस राइड में आप नहाते समय समुद्र तट की भांति महसूस कर सकते हैं।
  3. Turbo Tunnel - टर्बो टनल : टर्बो टनल एक वाइप आउट राइड है जिसमें आप एक बेलन में बैठकर गति से नीचे उतरते हुए चूर-चूर होते हुए जा सकते हैं।
  4. Oh My Gurgaon - ओ माय गुडगाँव : ओ माय गुडगाँव एक अति रोमांचक राइड है, जो उच्चतम उछालों को प्रदान करता है। इसमें आप उपर से नीचे गिरते हुए मजा ले सकते हैं।
  5. Sky Fall - स्काई फॉल : स्काई फॉल एक उच्चतम स्तर का राइड है, जो आपको एक उंची टावर से ऊपर ले जाता है और फिर नीचे उतारते हुए गिराता है। यह राइड साहसिक होती है और उच्चतम स्तर के अनुभव को प्रदान करती है।
  6. Rapid Racers - रैपिड रेसर्स : रैपिड रेसर्स एक जोरदार राइड है, जो आपको उछालते हुए अंदर ढलान चढ़ाती है। इसमें आपकी दृढ़ता और साहस दोनों का परीक्षण होता है।
  7. H2O - एच 2 ओ : एच 2 ओ राइड एक अनुभव है, जो आपको जल से भरे फांट से नीचे जाने की अनुमति देती है। यह राइड आपके उत्साह को बढ़ाती है और आपके जीवन का एक अनुभव बनती है।

Oyster Water Park Gurgaon Images :

Oyster Water Park Gurgaon Images

Water Kingdom Mumbai Address : 

Appu Ghar Marg, Behind Huda City Metro Station, Sector 29, Gurugram, 122009, India

FAQ
Q 1. Is Appu Ghar and Oyster the same ?
Ans : yes