Imagica Water Park Mumbai Ticket Price, Rides

Imagica Water Park Mumbai Ticket Price, Rides

About Imagica Water Park Mumbai - Imagicaa Water Park Mumbai

Imagica In Mumbai इमेजिका वाटर पार्क खोपोली में मुंबई और पुणे के पास स्थित एक लोकप्रिय जल-थीम वाला मनोरंजन पार्क है। यह Mykonos के सुंदर ग्रीक शहर पर डिज़ाइन किया गया है और आगंतुकों को एक पूर्ण अंतर्राष्ट्रीय वाटर पार्क अनुभव प्रदान करता है। पार्क विभिन्न प्रकार की रोमांचक जल सवारी प्रदान करता है जो पहले कभी नहीं देखी गई हैं, जो स्वच्छ नीले एक्वा अनुभव के साथ पूरी तरह से मिश्रित हैं। 

Lazy नदी विश्राम के लिए एकदम सही है, जबकि स्पलैश वॉटर स्लाइड दोस्तों और परिवार के साथ आनंद लेने के लिए एक अनूठा और मजेदार अनुभव है। यदि आप रोमांच की तलाश में हैं, तो लूपी-वूपी सवारी निश्चित रूप से आपकी नब्ज दौड़ाएगी। पार्क में ऊर्जावान एक्वा तरंगों और क्रियात्मक संगीत के साथ परम तरंग पूल अनुभव भी शामिल है, जो एक प्यारा खिंचाव पैदा करता है जो आपको और अधिक चाहता है। सवारी के अलावा, पार्क विभिन्न थीम वाले रेस्तरां में कई प्रकार के शानदार भोजन और पेय विकल्प भी प्रदान करता है। 

 इमेजिका वाटर पार्क इमेजिका एम्यूजमेंट थीम पार्क के निकट स्थित है, और यह सुंदर सह्याद्री रेंज के बीच खुशी से बसा हुआ है। यह स्थान इसे क्षेत्र के किसी भी अन्य जल पार्क से अलग करता है। मुंबई और पुणे से आने वाले मेहमानों के लिए, कई परिवहन विकल्प उपलब्ध हैं, जिससे पार्क तक पहुंचना आसान हो जाता है। सबसे अच्छा मार्ग मुंबई-पुणे एक्सप्रेस हाईवे है, जो गंतव्य तक लगभग 90 मिनट की ड्राइव पर एक सुखद अनुभव प्रदान करता है।

Imagica Water Park Mumbai Timing  Open/Closed Time खुलने और बंद होने का समय :

Park Park Timing Ride Access Timing
Theme Park 10:30 AM to 7:30 PM 11:00 AM to 6:00 PM
Water Park 10:30 AM to 6:00 PM 11:00 AM to 5:00 PM

Imagica In Mumbai Water Park Which Days It Is Open Which Days It Is Closed -  किस दिन खुला रहता है किस दिन बंद रहता है : 

DAY’S OPEN/CLOSED
MONDAY OPEN
TUESDAY OPEN
WEDNESDAY OPEN
THURSDAY OPEN
FRIDAY OPEN
SATURDAY OPEN
SANDAY OPEN

Imagica Water Park Mumbai Ticket price 2023 - टिकट रेट - (Entry Fee)

Package Type Starting Price (per person)
Theme Park 999/-
Water Park 699/-

Imagica Water Park Mumbai Dress Code - Why Dress Code ?

हमारे मनोरंजन पार्क में कई राइड हैं जो मज़े के लिए हैं। लगभग सभी में गति या चलते हिस्सों की भागीदारी होती है जिसमें आपकी स्वास्थ्य और सुरक्षा की गारंटी के लिए एक विशेष ड्रेस कोड अनिवार्य होता है। उदाहरण के लिए, ढीले वस्त्र आपस में उलझने से टकराव हो सकता है जो आपको और दूसरों को नुकसान पहुंचा सकता है। सभी राइड्स के लिए पानी की गुणवत्ता को बनाए रखने के लिए हम एक सख्त ड्रेस कोड पर जोर देते हैं।

  • What's allowed
    • हमारी वॉटर राइड्स के लिए उपयुक्त वस्त्र टी-शर्ट, शॉर्ट्स, बरमूडा, तीन-चौथाई, स्विमसूट हैं। अनुमति दी गई कपड़ों के उपयोग में 100% नायलॉन या संश्लेषित माल का बना होना चाहिए।
  • What's not allowed
    • ऐसे कपड़े जो आपकी स्वास्थ्य और सुरक्षा को खतरे में डाल सकते हैं! निम्नलिखित प्रकार के कपड़ों से आपकी स्वास्थ्य और सुरक्षा को खतरा हो सकता है और इन्हें वॉटर राइड्स के लिए निषिद्ध किया गया है। साड़ी, सलवार, दुपट्टा, फॉर्मल पैंट, शर्ट, बुर्खा, शॉल, स्कार्फ, स्कूल यूनिफार्म, जींस, तीन-चौथाई, कार्गो, ढीले वस्त्र और उपरोक्त अनुमत कपड़ों की सूची के अलावा कुछ भी।

Imagica Water Park Mumbai Slides, Rides, and Attractions :

  1. Boomeranggo: एक वाटर स्लाइड जो यात्रियों को नीचे कुछ गिरावटों से भेजता है, उन्हें ऊपर एक ढलान पर भेजता है और फिर फिर से नीचे ले जाता है जो बूमरैंग जैसी आवाज़ निकालता है।
  2. Floatsa: एक सुस्त धारा जिसमें अतिथियों को इंनर ट्यूब में आराम करते हुए एक धीमी धारा के साथ स्वयं को बहते हुए देख सकते हैं।
  3. Kiddie Pond: छोटे बच्चों के लिए बनाया गया एक हल्के तालाब जिसमें वे खेल सकते हैं और पानी में छलांग लगा सकते हैं।
  4. Loopy Woopy: एक वाटर स्लाइड जिसमें कई लूप और ट्विस्ट होते हैं, जो अतिथियों के लिए एक रोमांचक राइड प्रदान करता है।
  5. Raftaastic!: एक व्हाइटवॉटर राफ्टिंग राइड जो असली नदी में दौड़ते हुए रेपिड्स के नीचे से गुजरने के अनुभव को मिमिक करता है।
  6. Rain Dance: एक वाटर एट्रैक्शन जिसमें बड़ी प्लेटफॉर्म होती है जिसमें पानी की जेट बरसाने से बारिश जैसा असर उत्पन्न होता है।
  7. Soakerz: Soakerz एक वाटर एट्रैक्शन है जो एक विशाल वाटर पूल होता है जो जल-जोश से भरा हुआ होता है। यह एक फायर होज से शुरू होता है जहां एक बड़ी बच्चे और वयस्कों की जमा खड़ी होती है और फिर उन्हें ऊंची ढलान से उतारते हुए बड़े पूल में फेंक दिया जाता है। इसमें पानी की बौछारें और जेट नल का उपयोग किया जाता है जो उत्साह को बढ़ाते हैं और वाटर पार्क में मजा करते हुए अतिथियों को भिगो देते हैं।
  8. Splash: एक उच्चतम स्तर का जलविहार जिसमें यात्रियों को नीचे कूदते हुए बड़े जलविहार से गुजरना होता है।
  9. Swirl Whirl: एक वाटर स्लाइड जो अतिथियों को एक ऊँची ढलान से नीचे ले जाता है और उन्हें फिर से नीचे कर देता है, जो एक घूमती जैसी आवाज़ निकालता है।
  10. The Pirate Bay: एक वाटर पार्क का भाग जो एक पाइरेट थीम पर आधारित है और यात्रियों को एक विशिष्ट अनुभव देता है।
  11. The Screamer: एक वाटर स्लाइड जो उच्चतम गति से उछलने के बाद अतिथियों को एक लंबी और झूमती ढलान से नीचे ले जाता है, जो उन्हें चीखने के लिए मजबूर करता है।
  12. Twisty Turvy: एक वाटर स्लाइड जो एक तेज घूमते हुए वाटर ट्यूब में यात्रियों को नीचे ले जाता है।
  13. Wacky Wavess: एक वाटर एट्रैक्शन जिसमें यात्रियों को जगह जगह भेजा जाता है और उन्हें पानी के साथ खेलने का मौका देता है।
  14. Yell-O!: एक ऊँची ढलान से शुरू होने वाला वाटर स्लाइड जो उच्चतम गति से उछलने के बाद अतिथियों को एक बड़े वाटर पूल में ले जाता है।
  15. Zip Zap Zoom: एक वाटर स्लाइड जो एक ट्यूब में यात्रियों को नीचे ले जाता है और उन्हें तेजी से घूमता हुआ वाटर टंगल करता हुआ जाता है।
  16. Zooballoo: एक वाटर एट्रैक्शन जो बच्चों के लिए विशिष्ट है, जहां वे एक बड़े वाटर पूल में खेल सकते हैं और नलकूप वाली नल से पानी को छोड़ सकते हैं।

Imagica Water Park Mumbai Ticket booking :

Imagica Water Park Mumbai Ticket Booking Link 

Imagica Water Park Mumbai Location   - Imagica Water Park Mumbai Address :

Imagicaa is located just off the Mumbai-Pune Expressway, approximately 4km from the Khalapur Toll Plaza

Imagica Water Park Contact Number:

022 – 6255292

imagica water park mumbai images :

imagica water park mumbai images
FAQ
Q 1. Is Imagica in Mumbai or Pune ?
Ans : मुंबई और पुणे से आने वाले मेहमानों के लिए, कई परिवहन विकल्प उपलब्ध हैं, जिससे पार्क तक पहुंचना आसान हो जाता है। सबसे अच्छा मार्ग मुंबई-पुणे एक्सप्रेस हाईवे है, जो गंतव्य तक लगभग 90 मिनट की ड्राइव पर एक सुखद अनुभव प्रदान करता है।